August 7, 2020

Newsposts.

Marathi | Telugu | Hindi News

चंद्रपूर SP Dr. Reddy का आवाहन | कोरोना संकट से लड़ने पुलिस योद्धा के तौर पर काम करने आगे आये युवक

चंद्रपूर : जिले में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना के संकट पर एकत्रित रूप से मात करने हेतु पुलिस योद्धा के रूप में पुलिस दल के साथ निस्वार्थ भाव से काम करने की अपील जिला पुलिस प्रशासन ने की है.

जिला पुलिस अधीक्षक महेश्वर रेड्डी ने यहां युवकों से आहवान करते हुए कहा है कि, जिले में प्रतिदिन कोरोना महामारी का संकट गहराता जा रहा है. जिले के पुलिस अधिकारी तथा कर्मी अपराधों की जांच, तथा अपराधियों की खोज करने, तथा बंदोबस्त की अपनी नियमित जिम्मेदारियों के साथ साथ अब कोरोना की रोकथाम हेतु नाकाबंदी, कंटेन्मेंट जोन, कोविड केअर सेंटर, हॉस्पिटल आदि स्थानों पर तैनाती, बाहरी लोगों से पूछताछ आदि मोर्चों पर भी कार्यरत है. इसके साथ ही वे अपने परिवार की जिम्मेदारियों को भी निभाने के लिए वक्त निकाल रहे है.

उन्होंने आगे कहा है कि, पहले ही पुलिस कर्मी तथा अधिकारियों पर काम का अत्याधिक भार है, ऐसे में अगर जिले के होनहार युवक आगे आकर पुलिस योद्धा के रूप में 15 दिन तक अपनी निस्वार्थ सेवा देने आगे आते है तो पुलिस और जनता मिलकर कोरोना संकट पर एकत्रित रूप से मात की जा सकती है.

यह सेवा देने के लिए उन्होंने युवकों से जिला पुलिस प्रशासन से संपर्क करने की अपील की है. उन्होंने स्पष्ट किया कि, जो युवक यह सेवाएं देंगे उन्हें पुलिस दल की तरफसे सम्मानित किया जाएगा तथा उन्हें प्रमाणपत्र भी दिया जाएगा.