क्या लेके आया था… क्या लेके जाएगा.. महिलाओं ने लॉकडाउन में छलकाया जाम, पार्टी का वीडियो वायरल

देश में चल रहे लॉकडाउन के दौरान जब बाहर सबकुछ बंद है तो कुछ महिलाएं घर पर ही दारू पार्टी कर रही है. उनका अंदाज देखकर सोशल मीडिया पर लोग दंग रह गए है लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग काफी मजे भी ले रहे हैं. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपीन शर्मा ने शेयर किया है, वीडियो वायरल.

सोशल मीडिया आज के दौर में हर किसी की जिंदगी का जरूरी हिस्सा बन गया है. कभी सोशल मीडिया पर हम अपने विचार रखते है, तो कभी कुछ सीरियस बात चल रही होती है और कभी फनी वीडियोज भी देखने को मिलते है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं फुल पार्टी मूड में नजर आ रही है. उनकी पार्टी की तैयारी देखकर लोग हैरान भी है और खूब मजे भी ले रहे हैं.

दरअसल हम सभी जानते है कि देश में ऐसे माहौल है कि राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है. लगभग सभी चाजों पर पाबंदियां लगी हुई है और लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर है. ऐसे में लोग अपना समय बिताने और बिताए हुए मजेदार पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते है. अब एक ऐसी ही वीडियो सामने आ रही है, जिसमें कुछ महिलाएं दारू पार्टी करती नजर आ रही है. वीडियो में कुछ महिलाएं टेबल के चारों तरफ बैठी है औऱ टेबल पर खाने की कई चीजें और दारू की बोतल रखी हुई है. महिलाएं पार्टी का जमकर मजा उठा रही है. पार्टी में बैकग्राउंड में क्या लेके आया था और क्या लेके जाएगा सॉन्ग चल रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर शेयर किया जा रहा है. ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी रूपीन शर्मा ने शेयर किया और उन्होंने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा, क्या लेके आय़ा, क्या लेके जाएगा, बाहर जाने से तो यह अच्छा है. इस वीडियो पर कई लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया , ”इस समय की सबसे ज्याद पॉजिटिव खबर, चीयर्स. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शरबत पार्टी ‘