July 11, 2020

Newsposts.

Marathi | Telugu | Hindi News

आरोग्य सेतु एप नहीं, तो कार्यालय में एंट्री नहीं- कलेक्टर डा. खेमनार ने दिए आदेश

चंद्रपुर : कोरोना वायरस संक्रमण शासकीय कार्यालय में न हो इसके लिए प्रशासन विभिन्न उपाययोजना चलाई जा रही है. जिलाधिकारी कार्यालय साथ ही सभी शासकीय कार्यालय में आने वाले अभ्यांगतों को साथ ही प्रशासन के विभाग प्रमुख, अधिकारी, कर्मचारी को आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना आवश्यक है. यह एप मोबाइल में नहीं होने पर उन्हें कार्यालय में एंट्री नहीं दी जाएगी. यह आदेश जिलाधिकारी डा. कुणाल खेमनार ने दिया.

कोरोना संक्रमण रोकने जारी किए निर्देश

जिले में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में सामान्य नागरिक, कर्मचारी वरिष्ठ अधिकारियों से प्रत्यक्ष मिलने के लिए अपने गांव की समस्या लेकर उनके कार्यालय में आते हैं. शासकीय कार्यालय में अभ्यांगतों का आना-जाना शुरू रहता है. ऐसे में कौनसा व्यक्ति किसके संपर्क में आया है, इसकी खोज करना कठिन है. कोविड-19 से सतर्कता के रूप में अभ्यागतों को उक्त एप डाउनलोड करना अत्यंत आवश्यक है.

जिन नागरिकों के पास स्मार्टफोन नहीं है वे 1921 क्रमांक का उपयोग कर डेटा असेसमेंट करें. कोरोना वायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए जिलाधिकारी कार्यालय साथ ही सभी सरकारी कार्यालय में आने वाले प्रत्येक अभ्यांगतों को आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना आवश्यक है. आरोग्य सेतु एप में असेसमेंट अर्थात मूल्यांकन करने के लिए मोबाइल ब्लूटूथ और लोकेशन शुरू रखना होगा