शर्मनाक : पिता की जान बचाने के लिए मजबूर बेटी ने मांगी ऑक्सीजन की मदद, पड़ोसी ने रखी संबंध बनाने की शर्त…

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है. लोगों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों के लिए भटकना पड़ रहा है. फिलहाल देश में प्रतिदिन लगभग 4 हजार लोगों की मौत कोरोना से हो रही है. इसमें ऑक्सीजन की कमी भी प्रमुख कारण है. लोगों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन सबसे जरूरी है.

लोग फेसबुक. ट्विटर, व्हाट्सएप पर इस बूरे समय में लोगों की मदद कर रहें है. वहीं कुछ ऐसे लोग भी है, जो इस विपति में जरूरतमंद लोगों का फायदा भी उठा रहे हैं. फिर चाहे वो बेड और ऑक्सीजन की कालाबाजारी करके हो या ऑक्सीजन के बदले सेक्स करने को लेकर हो.

एक तरफ जहां लोग सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की हिम्मत बढ़ा रहे है. वहीं दिल्ली की एक महिला ने बताया कि उसके दोस्त की बहन से ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले सेक्स करने को कहा गया. ट्विटर पर महिला ने लिखा, ‘मेरे दोस्त की बहन से एक एलीट कॉलोनी में रहने वाले पड़ोसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए उसके साथ सोने के लिए कहा था, जिसकी उसे अपने पिता के लिए बेहद जरूरत थी.

ट्विटर पर इस ट्वीट को पढ़कर लोग हैरान है और अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने महिला से आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया. वहीं कुछ लोगों ने महिला से आरोपी का नाम बताकर उसे शर्मिंदा किया जाए.