शुभम हत्यकांड के आरोपी की पुलिस हिरासत 20 तक बढ़ी

अभी तक नहीं सुलझी हत्या का रहश्य

चंद्रपुर : घुग्घुस के चर्चित इंजीनियर छात्र शुभम फुटाने के अपहरण एवं हत्याकांड के मामले में बीते 13 फरवरी को गिरफ्तार आरोपी गणेश पिंपलशेंडे का 18 फरवरी को चार दिन के पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उसे कल गुरुवार को न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने आरोपी गणेश को 20 फरवरी तक दो दिन पुलिस हिरासत में रखने का आदेश जारी किया है.

ज्ञात हो कि शुभम का अपहरण 17 जनवरी को कर 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी. राशि नहीं मिलने पर उसकी हत्या करने की धमकी आरोपी ने दी थी. करीब 28 दिनों बाद पुलिस ने शुभम के शव को शहर के बायपास मार्ग पर स्वागत लॉन करीब सड़क किनारे के नाले में बरामद किया था.

बता दें कि, अभी तक मिली 4 दिन की पीसीआर के दौरान आरोपी गणेश से पुलिस ने ड्रिम लैंड सिटी के लेआउट के गड्ढे में से 15 फरवरी को शुभम का मोबाइल फोन डॉग स्क्वायड (जय) के सहायता से ख़ोज निकाला और मंगलवार 16 फरवरी को चंद्रपुर मार्ग के एचपी पेट्रोल पंप सामने के लेआउट में से मिले खुराड़ी और शुभम का एक ‘बाल’ और ब्लेड के बूंदों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया हैं.

अभी तक पुलिस की जांच में आरोपी गणेश ने शुभम की हत्या क्यों कि यह पुष्टि नहीं हो पाया, इस हत्याकांड में आरोपी गणेश के अलावा और कोई शामिल हैं
क्या ? इस जांच में झूटी है पुलिस. आरोपी पुलिस को बार बार एक की ही जवाब दे रहा है कि हत्या मैंने ही कि इसके आगे कुछ भी नहीं उगल रहा है.
अब पुलिस के पास आज और कल का समय ही बचा है इस हत्याकांड के रहश्य को सुलझाने में, अब देखना ये होगा की, आरोपी से इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस कामयाब होगी इस पर सभी की नज़र ठिकि हुई हैं.