BREAKING : सुरक्षा कर्मी की राइफल व जिंदा कारतूस छीनकर भाग गए नकाबपोश

एसीसी सीमेंट कंपनी के सिंदोला माईन्स परिसर की घटना

घुग्घुस (चंद्रपुर) : यहां से करीबन 12 किलोमीटर दूरी पर स्थित एसीसी सीमेंट कंपनी के सिंदोला माईन्स में 20 जनवरी की रात 7 बजे के दरमियान अमोनिया स्टोरेज टॉवर परिसर में तैनात सुरक्षा कर्मी पर अज्ञात तीन नकाबपोशों ने हमला किया. इस समय डब्बल बैरल की 12 बोर राइफल व 10 राउंड जिंदा कारतूस छीनकर आरोपी भाग गए।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार 20 जनवरी की रात करीबन 7 बजे के दौरान एसीसी सीमेंट कंपनी के सिंदोला माईन्स के अमोनिया स्टोरेज परिसर में मौजूद टॉवर पर (एस.आई.एस) सुरक्षा कंपनी के गैंगमैन राम जग्गी सिंह टॉवर पर तो नीचे इरफ़ान सिकंदर शाह सुरक्षा में तैनात थे।

टॉवर पर तैनात राम जग्गी सिंह को देर रात 12:15 बजे दौरान नीचे तैनात सहयोगी सुरक्षा कर्मी इरफ़ान सिकंदर शाह की जोरों – जोरों से चीख़ने की आवाज सुनाई दी। उन्होंने देखा तो तीन नकाबपोश सिकंदर को हिंदी में गालीगलौज करते हुए लकड़ी के डंडों से मार रहे थे और
टॉवर पर चढ़कर राम जग्गी सिंह को भी मारपीट करने लगे। इस समय डब्बल बैरल की 12 बोर राइफल व 10 जिंदा कारतूस लेकर तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर चानका मार्ग से भाग खड़े हुए।

राम जग्गी सिंह ने पूरा घटनाक्रम (एस.आई.एस) सुरक्षा कंपनी के इंचार्ज अरविंद तुमराम को सूचित करने पर वह घटनास्थल पर पहुंचे और घायल दोनों सुरक्षा कर्मियों को सिंदोला माईन्स के अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया। तीनों नकाबपोशों की उम्र लगभग 30 से 35 बताई गई है।उनके खिलाफ सिरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।