5 हजार बार… पति के अलावा नेता, अभिनेता सहित 143 लोगों ने किया रेप, हैदराबाद में दर्ज हुई 42 पेज की FIR

0
1023
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp

पति के साथ घर के सभी पुरुष लोगों ने बलात्कार किया

बलात्कार करने वालों में नेता, अभिनेता और मीडियाकर्मी

हैदराबाद : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद नगर के पंजागुट्टा थाने में एक महिला के साथ 143 लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला दर्ज हुआ है. पीड़ित महिला (25) ने गुरुवार को शिकायत दर्ज की किंतु इसका खुलासा शुक्रवार को हुआ है.

महिला ने थाने में 42 पेज के शिकायत में अपने साथ बीती दर्दनाक घटनाओँ का उल्लेख किया है. दर्ज शिकायत में महिला ने कहा कि इन 11 सालों में अब तक उसके साथ 5 हजार बार बलात्कार किया गया है. उसने बलात्कार करने वाले 138 पुरुषों के नाम भी लिखे हैं. जबकि 5 लोगों के नामों का पता नहीं होने की बात कही गयी है. कहा जा रहा है कि विश्व में इतने लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने का यह पहला मामला है.

पंजागुट्टा के इंस्पेक्टर निरंजन रेड्डी के अनुसार, नलगोंडा जिला निवासी एक महिला की बचपन में ही साल 2009 में शादी हो गई. शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक हो गया. क्योंकि पति के साथ घर के सभी पुरुष लोगों ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया. इन बलात्कार की घटनाओं से तंग आकर ही महिला ने वर्ष 2010 में पति से तलाक लिया और मायके चली गई.

महिला ने आगे कहा कि मायके जाने के बाद सुमन नामक व्यक्ति ने उसके साथ धोखा किया. इसके बाद वह हैदराबाद आ गई. हैदराबाद में विभिन्न क्षेत्रों में उसके साथ बलात्कार किया गया. पीड़ित महिला ने यह भी कहा है कि बलात्कार करने वालों में नेता, अभिनेता और प्रमुख व्यक्ति भी हैं. इसके अलावा दर्ज शिकायत में अनेक सनसनीखेज घटनाओं का भी उल्लेख किया गया है.

निरंजन रेड्डी ने बताया कि महिला की शिकायत पर 42 पेज का एफआईआर दर्ज किया है. महिला ने एक स्वयंसेवी संगठन के सहयोग से यह शिकायत दर्ज कि. पुलिस ने डॉक्टरी जांच के बाद महिला को भरोसा केंद्र को भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.