धड़ल्ले से हो रही है शराब की तस्करी, गृहमंत्री को चाहिए ‘स्पेसिफिक केस’

0
311

विधायक जोरगेवार के साथ बदतमीजी करने वाले पीआई पर कब होगी कार्रवाई

चंद्रपुर : यहां के निर्दलीय विधायक जोर्गेवार ने हाल में 2 दिन पहले अवैध शराब की तस्करी करते वाहनों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। लेकिन जिले के दौरे पर आए राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख को जब यह मामला बताकर पूछा गया कि अवैध शराब की तस्करी और बिक्री के मामले में पुलिस कुछ क्यों नहीं कर रही है? तो गृह मंत्री ने इस तरह के तस्करी की स्पेसिफिक केस बताइए कह कर बात को टाल दिया.

उल्लेखनीय है कि चंद्रपुर जिले में धड़ल्ले से शराब की तस्करी और बिक्री हो रही है जबकि इस जिले में शराब पर पाबंदी लगी हुई है। हाल में विधायक जोर्गेवार ने जब अवैध शराब तस्करों को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया तो उनके साथ क्राइम ब्रांच के पुलिस निरीक्षक ने बदतमीजी की। इस मामले की शिकायत गृह मंत्री से की गई थी लेकिन इस पर भी कुछ नहीं हुआ है।

उल्लेखनीय है कि महा विकास आघाडी के ही एक दल के जिलाध्यक्ष ने हाल में विधायक के साथ की गई बदसलूकी के मामले में संबंधित पुलिस निरीक्षक के निलंबन की मांग भी की है। लेकिन गृहमंत्री अनिल देशमुख ने जिस तरह जवाब दिया है उससे यह लगता नहीं है कि चंद्रपुर में जारी शराबबंदी का वह कड़ाई से पालन करना चाह रहे हैं। शायद इसीलिए चंद्रपुर जिला अवैध धंधा करने वालों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है।