72 वें गणतंत्र दिवस पर कोरोना योध्दा हुए सम्मानित

0
364

न्यू लाईफ चैरिटीबल ट्रस्त का उपक्रम


चंद्रपुर : 72 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर न्यू लाईफ चैरिटीबल ट्रस्ट तथा संयुक्त खदान संघ (आयटक) वणी क्षेत्र की ओर से घुग्घुस के टेम्पो क्लब में कोविड 19 योध्दाओं का सत्कार समारोह आयोजित किया गया.

सर्व धर्म समभाव और सामाजिक एकता का संदेश देते हुए मंच पर हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई धर्म के धर्मगुरुओं को मंच पर प्रमख अतिथि के रुप में बैठाया गया. इस इवसर पर वेकोलि वणी क्षेत्र के मुख्य महाप्रबंधक उदय कावले, एचआर मनोधरण, घुग्घुस थाने के पीएसआई संजय सिंह, मेघा गोखरे, कांग्रेस के शहर अध्यक्ष राजु रेड्डी प्रमुखता से उपस्थित थे.

अतिथियों के हाथों वेकोलि राजीव रतन अस्पतला की मेडिकल टीम, हेलपिंग हैंडस संगठना, आशा वर्कर, पुलिस प्रशासन, आर्यन फ्रेंडस क्लब, गिव मी ब्लड सेव लाईफ, गरुद्वारा कमेटी और अन्य संगठना के सदस्य व पदाधिकारियों को कोरोना योध्दा के रुप में सम्मानित किया गया. इस अवर पर देशभक्ति गीत और नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

प्रस्ताविक विजय अद्दुरवार ने संचालन सुनिल माहुरे ने तथा आभार प्रदर्शन जियाउल्लाह खान ने किया. सफलतार्थ न्यू लाईफ चैरिटीबल ट्रस्ट के अध्यक्ष ह्दय अडुर, उपाध्यक्ष प्रिया अंथोनी, कोषाध्यक्ष्ज्ञ प्रकाश रामिल्ला और उनकी टीम ने प्रयास किए.