बल्लारपुर में मामूली विवाद में दो भांजों ने की मामा की हत्या

Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp

चंद्रपुर : बल्लारपुर शहर में सुअर चुराने के मामूली विवाद के बाद दो सगे भांजों ने मिलकर मामा की दिन दहाडे हत्या कर दी है. इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. यह घटना आज शाम 6.30 बजे आंबेडकर वार्ड के रेलवे लाईन परिसर में घटी है. मृतक का नाम आंबेडकर वार्ड निवासी राकेश दर्शन बहुरिया (35) है. आंबेडकर वार्ड निवासी राजकुमार राजु बहुरिया और उसका भाई रहता है.

मृतक भी आंबेडकर वार्ड का निवासी है. दोनों का सुअर बेचने का कारोबार है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनेकों बार मामूली विवाद और कहासुनी होती रहती थी. इसी प्रकार का विवाद दो दिनों पूर्व हुआ था.

आज शाम को राकेश अपनी एक्टीवा क्रं. एमएच 34 बीक्यू 1785 में सवार होकर जा रहा था. राजकुमार बहुरिया ने धारदार हथियार से उसके गले में वार किया. गले में वार लगते ही राकेश एक्टीवा के साथ ही गिर पडा और उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद राजकुमार बहुरिया ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है. वहीं दूसरा आरोपी फरार है. सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंच गई है और समाचार लिखे जाने तक शव वहीं पडा था. घटना को लेकर वार्ड के रेलवे लाईन परिसर में तनाव की स्थिति बनी है.