⭕ पुनः ‘निर्भया’ जैसी वारदात, चलती बस में युवती को बनाया हवस का शिकार

0
42

नागपुर : वाशिम जिले में चलती बस में युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस हादसे ने दिल्ली के चर्चित निर्भया कांड की याद ताजा कर दी. जानकारी के अनुसार आरोपी ने लड़की को एक बार नहीं, बल्कि दो बार अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज ​कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित युवती ने इस संबंध में पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुणे पुलिस ने वहां जीरो एफआईआर दर्ज कर उसे घटना स्थल वाले जनपद वाशिम के मालेगांव में पुलिस को भेज दिया है. अब वहां की पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

24 साल की पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक प्राइवेट स्लीपर कोच बस से यात्रा कर रही थी। बस नागपुर से पुणे जा रही थी. इसी दौरान बस के क्लीनर ने उसे 5 नंबर सीट से उठाकर 15 नंबर की सीट पर बैठने के लिए कहा. जब युवती वहां चली गई तो वो उसके पास पहुंचा और उसे चलती बस से नीचे फेंकने की धमकी देकर उसके साथ 2 बार बलात्कार किया.

पुलिस ने युवती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी. इसी के चलते मालेगांव पुलिस ने उस बस को पुणे से कब्जे में ले लिया, जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया था. अब पुलिस की टीम आरोपी क्लीनर को गिरफ्तार करने के लिए नागपुर रवाना की गई है.

मालेगांव की पुलिस अधिकारी पुष्पलता वाघ ने जानकारी देते हुए बताया कि पीडित युवती गोंदिया इलाके की रहने वाली है. वह पुणे के कारेगांव में मौजूद एक निजी कंपनी में काम करती है. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल तेजी से कर रही है. लड़की का मेडिकल कराने के बाद उसे घर भेज दिया गया है.

Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
Previous articleWorld’s Youngest Writer | प्रसिद्ध कवि मैथिलीशरण गुप्त की पोती अभिजिता बनी लेखिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here