चंद्रपुर | कोरोना काल में भी राजनीति से बाज नहीं आ रही भाजपा

0
363

1000 बेड के सरकारी कोविड अस्पताल के लिए शनिवार को करेगी आंदोलन

चंद्रपुर : चंद्रपुर जिले में आज शुक्रवार 25 सितंबर से अगले सात दिनों के लिए कोरोना संक्रमण को देखते हुए जनता कर्फ्यू की घोषणा की गर्र्ई है. इसी बीच अचानक से अब भारतीय जनता पार्टी ने खनिज विकास निधि में से सरकारी स्तर पर 1000 बेड का अस्पताल कोविड के इलाज के लिए बनाया जाए, इस मांग को लेकर 26 सितंबर को आंदोलन करने की चेतावनी दी है. जनता कर्फ्यू के बीच भाजपा का यह आंदोलन राजनीति लगने लगी है. सवाल उठने लगा है कि अबतक भाजपा को इस मुद्दे पर कुछ करने का जब मौका था तो तब क्यों कुछ नहीं किया. अब जब जनता कर्फ्यू आरंभ हो रहा है तो इस दौरान आंदोलन करने का क्या तुक है?
पार्टी की ओर से कहा गया है कि शकुंतला लॉन में बनाए जा रहे 700 बेड के जंबो कोविड केयर सेंटर पर जारी विवादों में अकारण भाजपा को बदनाम किया जा रहा है. पार्टी का इस मामले से कोई संबंध नहीं है. अब पार्टी ने इस मामले को लेकर 26 सितंबर को आंदोलन करने की भी चेतावनी जिलाध्‍यक्ष देवराव भोंगले, जिला परिषद अध्‍यक्षा संध्‍या गुरनुले, महानगर जिलाध्‍यक्ष डॉ. मंगेश गुलवाडे, महापौर राखी कंचर्लावार, उपमहापौर राहुल पावडे ने दी है.

सफेद झूठ बोल रही है भाजपा

भाजपा के महानगर अध्‍यक्ष डॉ. मंगेश गुलवाडे ने कहा है कि निजी जंबो केयर सेंटर से भाजपा के किसी भी पदाधिकारी का कोई  संबंध नहीं है. ये प्रशासनीक स्तर की मंजूरी है. भाजपा की ये सफाई उसका सफेद झूठ उजागर करती है. उसके इस स्पष्टीकरण पर भी अब सवाल खड़े होने लगे है. क्योंकि 22 सितंबर को मनपा ने जो पत्र जारी किया था उसमें भाजपा महानगर अध्यक्ष डॉ. गुलवाडे व डॉ. वासाडे ने निजी जंबो अस्पताल के लिए प्रस्ताव पेश किया और उसे मंजूरी दिए जाने की जानकारी लिखी हुर्ई थी.

Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
Previous articleचंद्रपुर | डबल मर्डर से मचा हड़कंप
Next articleपुरुषोत्तमदास बांगला कॉन्वेंट की प्रिंसिपल पर फीस नहीं लौटाने का आरोप
News Posts
http://www.newsposts.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here