तीन घंटे में रायफल चोर मध्यप्रदेश की सीमा पर गिरफ्तार

0
254

गडचांदुर (चंद्रपुर) : उपरवाही निवासी नारायण कटारिया के घर 6 जनवरी की रात 8 से 8.30 बजे दरमियान कुछ अज्ञात लोगों ने प्रवेश किया. इस समय उनकी लाइसेंस वाली टलबोर रायफल उन्होंने चुराई. हालांकि हथियार चोरी का मामला होने से पुलिस ने तेजी से एक्शन लिया और तीन घंटो के भीतर चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया.

कटारिया ने इस संबंध में पुलिस स्टेशन को जानकारी दी थी. गडचांदुर के उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुशीलकुमार नायक ने तुरंत पुलिस को अलर्ट कर दिया है. उनका कहना है कि चोरी की गई रायफल का इस्तेमाल किसी भी अपराध की घटना में किया जाने की संभावना नकारी नहीं जा सकती.

राजुरा व गडचांदुर पुलिस ने इस कार्रवाई में एकसाथ मुहीम छेड़ दी थी. आरोपियों के संबंध में जरूरी जानकारी चंद्रपुर और नागपुर शहर तथा ग्रामीण पुलिस को देने के बाद तीन आरोपियों को देवलापार- मध्य प्रदेश की सीमा पर गिरफ्तार किया गया. तीनो आरोपी हरियाणा के रनहे वाले है. आरोपियों से पुलिस ने चोरी हुई रायफल भी बरामद कर ली है.

यह संयुक्त कार्रवाई चंद्रपुर जिला पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे के मार्गदर्शन में गडचांदूर उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुशीलकुमार नायक, राजुरा पुलिस, नागपुर शहर व ग्रामीण पुलिस और चंद्रपुर सायबर पुलिस मिलकर की है.