महिला RFO का विनयभंग, DFO फरार

0
2146

चंदपुर : स्थानीय सामाजिक वनीकरण विभाग के विभागीय वनाधिकारी के खिलाफ विनयभंग करने का मामला रामनगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद विभागीय वनाधिकारी शरद करे फरार है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला वनपरिक्षेत्र अधिकारी द्वारा रामनगर थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि सामाजिक वनीकरण विभाग के पिपरबोडी, लोहारा व अन्य रोपवाटिका में काम करते समय आरोपी ने पीड़ित महिला अधिकारी को शारीरिक संबंध रखने की मांग कर पिछले दो वर्ष से लगातार परेशान कर रहा था.  6 व 7 जनवरी 2021 को महिला अधिकारी ने अवकाश लिया था.  अवकाश पर होने के बावजूद आरोपी ने 7 जनवरी को कार्यालय में जानबूझकर बुलाया तथा महत्वपूर्ण काम का कारण बताकर कार्यालय में ले गए. उनके कक्ष में जाते ही मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने का प्रयास कर उसका विनयभंग किया है.

इस दौरान अत्याचार करने का प्रयास करने की बात कहीं है. अगर इसकी जानकारी किसी को दी तो पिछले एक वर्ष का कार्यालयीन गोपनीय रिपोर्ट खराब करूंगा , ऐसी धमकी दी.

साथ ही वरिष्ठ अधिकारी के पास दोषारोपन कर निलंबित करने की धमकी देकर गालीगलोज करने की बात शिकायत में पीडित महिला ने कहीं हैं. इस मामले की जांच पड़ताल कर रामनगर पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 354 , 354 ए, 354 बी, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.  इस मामले की अधिक जांच रामनगर पुलिस थाने के थानेदार हाके कर रहे हैं.