सांसद धानोरकर की मोदी को चुनौती : ‘वाराणसी में आकर आपका ट्रम्प करूंगा…’

0
853

राज्य में कांग्रेस के एकमात्र सांसद बालू धानोरकर ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही चुनौती दे डाली है. उन्होंने कहा है कि कोई भी फैसला गलत नहीं होता है. यदि आपमें उस फैसले को सही साबित करने की ताकत हो. 15 दिनों के भीतर भाजपा के ताकतवर नेता को भी हराया जा सकता है. तीन साल में मोदी को वाराणसी में जाकर परास्त किया जा सकता है.

नागपुर : सांसद बालू धानोरकर ने कहा है कि भाजपा के केंद्रीय गृहराज्यमंत्री हंसराज अहीर को परास्त कर मैंने इतिहास रचा है. अगर पार्टी ने अनुमति दी तो सीधे वाराणसी में जाकर चुनाव लढकर उनका ट्रम्प कर के दिखाऊंगा.

उन्होंने कहा कि मंत्रिपद हासिल करने के लिए राजनीति में मेरा जन्म नहीं हुआ है. मैं इस विचार का हूं कि पार्टी जो पद मुझे देगी उसका इस्तेमाल मैं जनकल्याण के लिए करू. भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा मुझे पसंद नहीं है. इसीलिए मैं शिवसेना छोड़कर कांग्रेस में आया था.

यदि पार्टी मुझे अवसर देती है तो मैं वाराणसी जाकर सीधे मोदी के खिलाफ चुनाव लढ़ने के लिए तैयार हूं. मैंने इस चुनाव में खुद को 15 दिनों में साबित किया है. अभी तो मेरे पास तीन साल का समय है. अगर मैं अभी से वाराणसी चला गया तो चुनाव में जीत पक्की है.