चंद्रपुर अवैध शराब के खिलाफ विधायक जोरगेवार ने संभाली कमान

0
3232

पुलिस की नाकामी पर खुद ही पकड़े शराब से भरे 7 वाहन

चंद्रपुर : जिले में शराब बंदी होने के बाद भी खुलेआम शराब की बिक्री होती है. पुलिस की लापरवाही की वजह से शराब की तस्करी भी जोरो पर हो रही है. शिकायतों के बावजूद जब पुलिस गंभीर होती नहीं दिख रही तो आखिरकार जनप्रतिनिधि ने ही मोर्चा संभाल लिया. जी हां, चंद्रपुर के विधायक जोरगेवार ने अवैध शराब तस्करो के खिलाफ में मोर्चा खोलते हुए शराब से भरे 7 वाहन पकड़े है.

उल्लेखनीय है कि कुछ माह पूर्व ही चंद्रपुर के विधायक जोरगेवार ने जिला पुलिस अधीक्षक को अवैध शराब बंद करने की सूचना की थी. उन्होंने ये भी कहा था कि उनके क्षेत्र में अवैध शराब तस्करी नहीं चलने दी जाएगी. इसके बाद विधायक जोरगेवार को शराब विक्रेताओ से जान से मारने की धमकिया भी मिलने लगी थी. इसके बाद भी 19 जनवरी की रात चंद्रपुर में आने वाली अवैध शराब उन्होंने पकड़कर दी है.

नागपुर मार्ग से होकर शहर में 7 वाहनो से शराब लाई जा रही थी. विधायक किशोर जोरगेवार ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए शराब विक्रेताओ के वाहन पर हल्लाबोल किया। उन्होंने 7 वाहन जब्त कर उन्हें पडोली पुलिस स्टेशन में जमा किया. इन वाहनों में 1700 से 2 हजार पेटी शराब और वहां मिलाकर 1 करोड़ का माल जब्त किया गया है. इस समय पुलिस स्टेशन में जोरगेवार व उनके समर्थको के साथ चंद्रपूर के शिवसेना जिलाप्रमुख संदीप गिर्हे भी उपस्थित थे.