होटल में घुसा चोर, सिर्फ पेटभर खाकर लौट गया ; सीसीटीवी में कैद हुई घटना, होटल मालिक भी रह गया दंग !

0
424

जनता कर्फ्यू की वजह से चंद्रपुर में बंद थे प्रतिष्ठान

चंद्रपुर : कभी आपने ये सुना है कि कोई चोर किसी होटल में घुसे और वहां किसी भी वस्तु और पैसों को चोरी न करते हुए निकल जाए? लेकिन ऐसा चंद्रपुर में हुआ है. यहां के सचिन होटल में एक शख्स चोरों की तरह भीतर भी घुसा लेकिन जब सीसीटीवी में जब ये नजारा देखा गया तो होटल मालिक भी हैरान रह गया. क्योंकि उस शख्स ने कुछ चुराने की बजाय सिर्फ पेटभर खाकर अपने साथ कुछ खाने का सामान ले गया. खास बात ये थी कि उस शख्स ने होटल के गल्ले में रखे नोट गिने और उसे फिर से ठीक से रख दिया.

जेब में ले गया खाने का सामान

कोरोना संक्रमण की वजह से सबसे ज्यादा परेशान गरीब लोग हुए है. नागपुर महामार्ग पर स्थित सचिन होटल स्थित है. चंद्रपुर में 10 सितंबर से जनता कर्फ्यु लागू किया गया था. इस दौरान सबकुछ बंद था. ऐसे में एक भूखे युवक ने पेट के लिए चोरी करने की ठानी. 10 तारीख को ये युवक होटल में घुसा. सबसे पहले उसने फ्रीज में से बोतल निकाली और पानी पिया. बोतल को वापस फ्रीज में रख दिया. इसके बाद उसने आराम से पेटभर खा लिया. कुछ खाने का सामान अपनी जेब में भी भर लिया.

ड्रॉवर में पड़े रुपए भी चोर ने नहीं चुराए

फिर मालिक की कुर्सी पर जाकर बैठ गया. जब उसने ड्रावर खोले तो वहां उसे बड़ी रकम दिखाई दी. लेकिन उसने रकम गिनी और उसे वैसे ही रख दिया और वहां से निकल गया. अगले दिन जब होटल मालिक ने सीसीटीवी में ये नजारा देखा तो वह दंग रह गया. उसने गल्ले में रखी राशि गिनकर देखी तो वह पूरी तरह सुरक्षित थी. जब उसके ये ध्यान में आया कि केवल भूख की वजह से युवक होटल में घुसा था तो होटल मालिक ने इस मामले की पुलिस में शिकायत नहीं की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here