केमिकल इंजीनियर संगीता पांडे को ‘मिसेज बियॉन्ड फेमिनिज्म’ अवार्ड से सम्मानित

0
225
Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp

चंद्रपुर : जिले के अंबुजा सीमेंट कंपनी, गंडचंदुर की सहायक प्रबंधक संगीता पांडे ने चंद्रपुर जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए ‘मिसेज बियॉन्ड फेमिनिज्म’ पुरस्कार प्राप्त किया। रिपुंजय पांडे और संगीता पांडे अंबुजा सीमेंट कंपनी में सहायक प्रबंधक के रूप में कार्यरत हैं।

संगीता पांडे एक केमिकल इंजीनियर हैं। इसी समय, उनके पास विभिन्न कलात्मक प्रतिभाएं हैं। उन्होंने इन प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए मिसेज इंडिया 2020-21 प्रतियोगिता में भाग लिया। वे पिछले साल जुलाई और सितंबर में ऑनलाइन क्वालीफाइंग दौर में भाग लेकर ग्रेड फाइनल में पहुंचे थे। इस बीच उन्होंने कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए फंड भी जुटाया।

हाल ही में, दमन में मिसेज इंडिया पेजेंट का ग्रैंड फिनाले आयोजित किया गया। जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए, संगीता पांडे ने ‘मिसेज बियोंड फेमिनिज्म’ पुरस्कार प्रदान किया। यह चंद्रपुर के लिए गर्व की बात है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, पति, सहायक प्रबंधक रिपुंजय पांडे, बेटे, बहन और परिवार के अन्य सदस्यों को दिया। संगीता पांडे ने ‘न्यूज़पोस्ट’ के संवददाता को बताया कि उन्होंने कई कठिनाइयों का सामना करने के बाद पुरस्कार जीता।