घुग्घुस ग्रामपंचायत को नगर परिषद स्थापित कर, चुनाव कराए – देवराव भोंगले

0
295

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर को दिया निवेदन

चंद्रपुर : जिले के औद्योगिक नगरी घुग्घुस के भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलेक्टर से घुग्घूस ग्रामपंचायत को नगर परिषद की स्थापना में तेजी लाने की मांग की है। भाजपा जिलाध्यक्ष देवराव भोंगले के नेतृत्व में घुग्घुस भाजपा के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल।

शुक्रवार 11 दिसंबर को जिला कलेक्टर अजय गुलाने से मुलाकात कर निवेदन दिया।

पर 31 अगस्त 2020 को, चंद्रपुर जिले के घुगघुस को नगर परिषद की स्थापना के संबंध में एक अधिसूचना जारी की गई थी। उसके बाद, घुग्घुस ग्रामपंचायत के आम चुनाव के संबंध में, वार्ड गठन और वार्डों के आरक्षण की भी घोषणा की गई। एक तरफ, घुग्घुस नगरपरिषद की स्थापना की प्रक्रिया चल रही है और दूसरी तरफ, ग्रामपंचायत की चुनाव प्रक्रिया चल रही है। इसके अलावा, ग्रामपंचायत चुनावों के कार्यक्रम की भी आज घोषणा की गई है। इस सब से घुग्घूस निवासियों में भ्रम का माहौल बना हुआ है। चर्चा के दौरान, देवराव भोंगले ने मांग की कि इस भ्रम को दूर करने के लिए गहन नगरपरिषद को तुरंत स्थापित किया जाना चाहिए और नगर परिषद के लिए चुनाव होने चाहिए। जिला कलेक्टर अजय गुलाने ने इस संबंध में सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिए।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा अध्यक्ष विवेक बोड़े, श्रीनिवास इसराप, प्रकाश बोबड़े, साजन गोहेन, हसन शेख, श्रीकांत सेव, बबलू सतपुते, संजय पाडवेकर और समीर खान शामिल थे।