FiR : पत्रकार अर्णब गोस्वामी के खिलाफ युवक कांग्रेस की शिकायत

0
317

चंद्रपुर : वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी के विरोध में चंद्रपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. राष्ट्रीय युवक काँग्रेस के स्थानिय पदाधिकारियोने यह शिकायत दर्ज कराइ है. अर्णब गोस्वामी की व्हाट्सएप्प चैट जारी होने के बाद यह शिकायत की गई है.

टीआरपी घोटाले को लेकर मुंबई पुलिस की जांच चल रही है. इसी बिच पत्रकार अर्णब गोस्वामी और बार्क के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थो दासगुप्ता के बिच की व्हाट्सएप चैट लिक हो गई है. इसमें पुलवामा हमला. इसके जवाब में की गई बालाकोट की एयरस्ट्राईक के बारे में पहले से जानकारी थी. साथ ही देश के अन्य सुरक्षा मामलो की भी चर्चा इस चैट दौरान की गई थी. युअवाक कांग्रेस का कहना है कि किसी पत्रकार को देश की सुरक्षा के मामले में इतनी गोपनीय जानकारी होना खतरे का संकेत है. शिकायत में ये भी कहा गया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय और केंद्र सरकार के अन्य विभाग की गोपनीय जानकारी भी इस चैट में उजागर हुई है.
राष्ट्रीय युवक काँग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रोशन लाल बिट्टू की अगुआई में चंद्रपुर के रामनगर पुलिस थाने में यह शिकायत दर्ज कराई गई है. युवक काँग्रेस के चंद्रपुर विधानसभा अध्यक्ष अशफाक शेख ने यह शिकायत दर्ज कराई है.