कोमल झटाले ने जीता “मिस इंडिया ग्लोब 2020” खिताब

0
416

फेमिना मिस इंडिया बनने का हैं सपना

चंद्रपुर : २० दिसंबर २०२० को गुरुग्राम के उद्योग विहार में स्थित रेडिसन हॉटेल में रेडविंग्स प्रॉडक्शन हाऊस प्रायव्हेट लिमिटेड के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवी रंजनकुमार पाल ने मिस्टर, मिस और मिसेस इंडिया ग्लोब 2020 स्पर्धा का आयोजन किया था. इसमें मिस इंडिया ग्लोब 2020 का खिताब ऊर्जानगर, चंद्रपुर की कोमल झटाले (एम. बी. बी. एस. 4 था साल) ने जीता.

मेडिकल की शिक्षा पूर्ण करते हुए ही मॉडेलिंग क्षेत्र में इंट्रेस्ट होने की वजह से कोमल झटाले ने नागपुर की इंस्टिट्यूट में प्रवेश लिया. इसके लिए वह चंद्रपुर से नागपुर अप डाउन करतीं रहीं। इसी बिच कोमल ने इंडिया ग्लोब २०२० के ऑनलाईन ऑडिशन में हिस्सा लिया. चंद्रपुर का नेतृत्व करते हुए उसने यह कामयाबी हासिल की है. मिस इंडिया ग्लोब २०२० के खिताब के साथ ही कोमल ने “मिस बेस्ट कॅटवॉक” और “मिस फोटोजेनिक” सबटायटल भी अपने नाम किया है.

इस स्पर्धा का परिक्षण बिग बॉस फेम विवेक मिश्रा, एमटीव्ही फेम सागर आनंद और नितीन आहूजा, नेहा कला, फिल्म निदेशक कफील अहमद, डांस डायरेक्टर महेश गौतम और टॉलीवूड अभिनेत्री ट्विकल कपूर उपस्थित थे.

कोमल का कहना है कि इस प्रतियोगिता की वजह से उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है. भविष्य में फेमीना मिस इंडिया बनने का उनका सपना है. उसने अपनी सफलता का श्रेय मॉडेलिंग गुरु इम्रान शेख, पायल शाहू, मयुरी देरकर, बाबा विजय झटाले, ज्योत्सना झटाले और बहन मोना झटाले को दिया है.