बेटी की डोली उठनी थी, उठी मां – बेटियों की अर्थियां

0
16

आज शादी की शहनाई बजने की बजाए घर में मातम छा गया

खम्मम (तेलंगाना) : आज शुक्रवार को विवाह होनी थी किंतु विवाह के एक दिन पहले गुरुवार को दुल्हन और मां छोटी बहन ने की खुदकुशी. यह दर्दनाक घटना तेलंगाना राज्य के खम्मम जिले में घटी. घर में शादी की शहनाई बजने की बजाए आज घर में मातम छा गया.

प्राप्त मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना राज्य के खम्मम जिला के गांधी चौक के निवासी गोपालपुराम प्रकाश – गोविंदम्मा के गरीब परिवार की बड़ी बेटी का विवाह तय हुआ. आज शुक्रवार 11 दिसंबर को बेटी का विवाह होने वाला था.

प्रकाश शहर के एक सोने की दुकान में काम करता था. प्रकाश की पत्नी गोविंदम्मा और दो बेटियां परिवार का पालन पोषण करने के लिए टेलरिंग का काम करती थीं. बिना दहेज के ही बड़ी बेटी राधिका का रिश्ता तय हुआ और आज शुक्रवार को विवाह होने वाला था. जैसे जैसे शादी की तारीख नजदीक आने लगा प्रकाश के परिवार वाले आर्थिक तंगी से परेशान थे. बेटी के शादी के खर्च के लिए उनके पास पैसे भी नहीं थे. आर्थिक स्थिति से तंग आकर दुल्हन की मां गोविंदम्मां (49), बेटी राधिका (29), रम्या (28) ने शादी के एक दिन पहले गुरुवार को सोने पर पॉलिश करने वाले रसायन पदार्थ पीकर आत्महत्या की. प्रकाश शादी के काम से महबूबबाद गया था जब वह रात 10.30 बजे दौरान घर लौटकर दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. पत्नी और दोनों बेटियों को आवाज़ दी किंतु बीतर से कोई जवाब नहीं आने पर पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजे को तोड़ा और जब अंदर देखा तो पत्नी और दो बेटियों के शव दिखाई दिया वह सब देखकर उसके होश उड़ गए. इस दर्दनाक घटना से परिसर में सन्नाटा छा गया।
तीनों मृतकों को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज किया.

Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
Previous articleआज (IMA) डॉक्टरों की हड़ताल, सुबह 6 से शाम 6 बजे तक बंद रहेंगें अस्पताल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here