BREAKING : चंद्रपूर प्रेस क्लब के सामने बंदूक दिखाकर धमका रहा था युवक

0
730

युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों की वजह से टला बड़ा अनर्थ

चंद्रपूर : आज दोपहर 2 बजे के दौरान शहर के प्रमुख वरोरा नाका चौक परिसर में स्थित पत्रकार भवन के सामने एक युवक फिल्मी स्टाईल में अपने वाहन से उतरा और उसने वहां पर खड़े तीन चार युवाओं को बंदूक दिखाकर डराने, धमकाने की कोशिश की.

इसी समय वहां से गुजर रहे युवा स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष सूरज ठाकरे व निखील बजाज व राहुल चव्हाण ने यह मामला देखा और उस बंदूकधारी युवक की ओर लपके. उन्होंने तुरंत उस युवक को पकड़ा और रामनगर पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी. अगले पंद्रह मिनटों में पुलिस वहां पहुंची और बंदूक समेत उस युवक को हिरासत में लिया.
जानकारी मिली है कि युवक के पास से जब्त की गई वह बंदूक छर्रे की है. युवक का कहना है कि उसने वह बंदूक इंदौर से खरीदी थी. यह भी जानकारी मिली है कि अपनी उधारी वापस लेने के लिए वह बंदूक दिखाकर धमका रहा था. शहर में इस वाकये को लेकर चर्चा चल रही है. सभी यह कह रहे है कि अपनी जान जोखिम में डालकर युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों ने मामला संभाला नहीं होता तो बड़ा अनर्थ हो सकता था. भले ही बंदूक छर्रे की निकली लेकिन उससे भी किसी की जान जाने से इनकार नहीं किया जा सकता है. बता दे कि नागपुर के दाभा इलाके में इसी सप्ताह में एक छर्रे की बंदूक चलने से एक युवक की मौत हो चुकी है.