रिश्ता तोड़ने से नाराज युवक ने युवती और उसकी माँ का किया अपहरण

0
269

आरोपी युवक और उसके दो मित्रो की गिरफ्तारी, लड़की और उसकी माँ को पुलिस ने आरोपियों की चंगुल से छुड़ाया

चंद्रपुर : तय हुआ रिश्ता तोड़ने से नाराज एक युवक ने गुस्से में अपने दोस्तों के साथ गांव पहुंचकर सम्बंधित लड़की और उसकी माँ का अपहरण किया. यह फिल्मीस्टाईल अपहरण मामला नागभीड तहसिल के बहार्णी गांव का है. लोकल क्राइम ब्रांच के दाल ने नागपुर ग्रामीण पुलिस की सहायता से नाकाबंदी कर मध्यप्रेदश सीमा से आरोपियो को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, बहार्णी की एक लड़की का नागपुर जिले की कुही तहसिल के रुयाल निवासी रामकृष्ण भोयर नामक युवक से ब्याह तय हुआ था. कुछ ही दिन पहले उनकी सगाई हुई थी. लेकिन लड़की के परिजनों को यह पता चला कि लड़के का व्यवहार ठीक नहीं है. इस वजह से लड़की वालो ने यह रिश्ता तोड़ दिया. इससे लड़के ने गुस्से में लड़की का अपहरण करने की प्लानिंग की.

मंगलवार की सुबह रामकृष्ण भोयर और उसके दोस्त गांव में पहुंचे. रामकृष्ण और उसके एक मित्र ने लड़की को पकड़कर गाडी में डाला. इसीबीच उसकी माँ चिल्लाने लगी तो उसे भी पकड़कर गाडी में बिठा दिया. कान्पा में आरोपियों का दुसरा वहां खड़ा था. इस वहां में बिठाकर रामकृष्ण उस युवती और उसकी माँ को लेकर मध्यप्रदेश की दिशा में भाग गया. लड़की के अपहरण की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने एलसीबी के पुलिस निरीक्षक बालासाहब खाडे को इसकी जानकारी दी. इसके बाद नागपुर ग्रामीण पुलिस ने मध्यप्रदेश सीमा पर नाकाबंदी की. कैलवद पुलिस थाने की सीमा में पुलिस ने आरोपी रामकृष्ण भोयर और उसके अन्य दो मित्रो को गिरफ्तार किया. युवती और उसकी माँ को उनके चंगुल से आजाद किया गया.

नागभीड पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रामकृष्ण भोयर के साथ शुभम गोडबोले, शेषराज गडेकर को भी गिरफ्तार किये जाने की जानकारी एलसीबी के पुलिस निरीक्षक बालासाहब खाडे ने दी है.