भाजपा की हार निश्चित है अगर चुनाव बैलेट पेपर से हो तो…

0
45

सांसद बालू धानोरकर ; महाविकास गठबंधन में पीएम मोदी को हराने की ताकत है

चंद्रपुर : देश में आम चुनाव ईवीएम मशीनों द्वारा संचालित किए जाते हैं। हालाँकि, इस मशीन पर आम मतदाताओं से कई सवाल किए गए हैं। स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में बैलेट पेपर पर चुनाव हुए। भाजपा का सूपड़ा साफ हो गया। यह उन मतपत्रों से स्पष्ट हो गया जो लोगों के मन में थे। इसलिए, यदि आगामी सभी चुनाव इस बैलेट पेपर के साथ होते हैं, तो भाजपा की हार निश्चित है। सांसद बालू धानोरकर ने कहा कि महाविकास गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाराणसी से हराने की ताकत रखता है।

नागपुर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के संदीप जोशी को हराकर कांग्रेस के एड. अभिजीत वंजारी जीते। इस ऐतिहासिक जीत के कारण, सभी पदाधिकारियों और महाविकास गठबंधन के कार्यकर्ताओं में उत्साह है। जीत का जश्न वरोरा में मनाया गया। सांसद बालू धानोरकर इस समय बोल रहे थे।

विधायक प्रतिभा धानोरकर, मिलिंद भोयर, तालुका अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी विलास टिपले, शहर अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी डॉ. खापने, विलास नेरकर, मनोहर स्वामी, सभापति कृ. उ. बा. अध्यक्षसमिति वरोरा राजू चिकटे, देवानंद मोर, उपसभापति
वारोरा देवानंद मोर, शुभम चिमूरकर, सनी गुप्ता, शशि चौधरी, राहुल देवले उपस्थित थे।

आगे बोलते हुए, सांसद बालू धानोरकर ने कहा कि इसी समय, इस चुनाव के परिणामों ने एक और बात को रेखांकित किया, जो कि बैलट पेपर मतदान है। महाविकास अघडी सरकार को ईवीएम के माध्यम से आगामी स्थानीय निकाय चुनाव कराने के बजाय बैलेट पेपर वोटिंग प्रणाली को अपनाना चाहिए।

विधायक प्रतिभा धानोरकर ने कहा कि अभिजीत वंजारी ने भाजपा के 58 साल पुराने किले को तोड़कर इतिहास रच दिया। उनके पास स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के बारे में प्रश्न हैं। वह जमीन पर एक व्यक्ति है और सही उम्मीदवार को स्नातक मतदाताओं द्वारा चुना जाता है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में भी महाविकास अगाड़ी की जीत जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here