दिल्ली की सीमा पर जारी किसान आंदोलको को कहा ‘पाकिस्तानी’

0
29

सिख समाज नाराज : बलराम डोडानी सहित पांच के खिलाफ शिकायत

भाजपा से संबंधित लोगों का है व्हॉट्सअप ग्रुप

चंद्रपुर : दिल्ली की सीमा पर जारी किसान आंदोलन में शामिल लोगों को ‘पाकिस्तानी’ कहने को लेकर विवाद हो गया है. सिख और किसानों को लेकर व्हॉट्सअप ग्रुप पर डाले गए इस विवादित मेसेज से चंद्रपुर में सिख समाज बेहद नाराज है. इसे लेकर समाज आक्रमक हो गया है.
‘ उजाला ग्रुप ‘ नामक व्हॉटसअप ग्रुप के एडमिनसहित पाच लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है. उल्लेखनीय है कि इस ग्रुप में जिले के बड़े भाजपा नेता भी शामिल है. सोमवार की देर रात तक सिख समाज के लोग रामनगर पुलिस स्टेशन में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मांग करते रहे.

‘ उजाला ‘ नामक व्हॉट्सअप ग्रुप के एडमिन भाजपा के पूर्व नगरसेवक बलराम डोडानी है. इसी ग्रुप में अरविंद सोनी, हरिकिशन मल्लन ( पप्पू मल्लन ), बजरसिंग और प्रदीप नामक व्यक्ती ने सिख और किसान समाज को लेकर विवादित मेसेज डाला. चंद्रपुर शहर के 6 गुरुद्वारा के प्रमुखो ने संयुक्त बैठक ली. इसमे श्रीगुरूद्वारा गुरुनानक दरबार, तुकुम, श्रीगुरूद्वारा गुरुसिंग सभा चंद्रपूर, गुरुद्वारा गुरूतेग बहादूर साहब कोसरा, गुरुद्वारा गुरनानक देव संतसभा बाबुपेठ, गुरुद्वारा बाबा दिपसिंग म्हाडा कॉलनी चंद्रपूर, श्री. गुरुद्वारा जोहरी समाज चंद्रपुर शामिल थे. संयुक्त शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की गई. थानेदार प्रकाश हाके ने शिकायत कर्ताओ को विश्वास दिलाया कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

गुरूजितसिंग गडोख, राणा पाल सिंग, हरविंदरसिंग धुन्ना का कहना है कि जानबूझकर सोशल मीडिया में सिख समाज को बदनाम किया जा रहा है.

Facebook
Twitter
Telegram
WhatsApp
Previous articleचंद्रपुर | CSTPS और ACC सीमेंट कंपनी को प्रदूषण नियंत्रण विभाग का कारण बताओं नोटिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here