रेत तस्करों ने जप्त ट्रैक्टर ले भागे ; प्रशासन के सामने चुनवती

0
129

सिंदेवही (चंद्रपुर) : जिले में इन दिनों बड़े पैमाने पर रेत की तस्करी खुले आम हो रही है। इन तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए अधिनियम के अधिकार के तहत कड़ी कार्यवाई करने की आवशकता है। इन रेत तस्करों में प्रशासन के प्रति किसी प्रकार का भय नही होने का चित्र दिखाई दे रहा है।
बता दें कि 27 अक्टूबर की रात साढ़े 10 बजे के दौरान सिंदेवहीँ तहसील के नवनियुक्त तहसीलदार सुश्री पर्वणी पाटिल के आदेश अनुसार तहशील मुख्यालय 7 किमी दूरी पर नायब तहसीलदार तोड़कर के नेतॄव मे राजस्व निरीक्षक, 4 तलाठी व 2 कोटवार के सहयोग से पळसगांव ( जाट ) में रेत की तस्करी करने वाले ट्रैक्टर क्रमांक एम एच 34 ए पी 1261 तथा एम एच 36 जी 1307 पर कार्यवाही कर देर रात दोनों ट्रैक्टर को तहसील कार्यालय में जमा किए गए। यह दोनों वाहन सिंदेवाहीँ निवासी ताराचंद गायकवाड़ तथा तलोधी (बा) के सचिन वैद्य के है।
लेकिन जप्त किए गए ट्रैक्टर को देर रात में ले भागे। दूसरे दिन तहसील कार्यालय से ट्रैक्टर गायब की बात उजागर होने पर इसकी जानकारी तहसीलदार पाटिल को दी गई। तहसील कार्यालय से ट्रैक्टर चोरी की खबर सभी ओर फैलने से लोगो द्वारा चर्चा शुरू हुई। तहसीलदार ने जप्ती पथक के कर्मचारियों को बुलाकर पूछताछ कर सचिन वैद्य के खिलाप पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करने के आदेश दिये।
नायब तहसीलदार तोड़कर ने पुलिस थाने में शिकायत देकर एफआईआर दर्ज किया।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज करने की सूत्रों से जानकारी मिली है।
मामले की आगे की जांच पुलिस कर रही है।
बता दे कि इन दिनों बड़े पैमाने पर रेत की तस्करी हो रही है। इन तस्करो में प्रशासन के प्रति कोई खोफ नही दिखाई दे रहा है। जिससे इन तस्करो पर कड़ी कार्यवाही की मांग उठ रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here