ट्रक समेत 25 लाख 70 हज़ार की देसी शराब के 257 पेटियां जप्त – SDPO सुशीलकुमार नाईक की कार्रवाई

0
431

गड़चांदुर (चंद्रपुर) : पड़ोसी जिले के यवतमाल के वणी शहर से शराब तस्करी की गुप्त सूचना के आधार पर गडचांदुर के SDPO सुशीलकुमार नायक ने अपने दल के साथ गडचांदुर शहर के कन्या स्कूल मार्ग पर कार्रवाई कर एक ट्रक से देशी शराब समेत कुल 40 लाख का माल जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.
6 वर्ष पूर्व जिले में 1 अप्रैल 2015 से संपूर्ण शराबबंदी लागू की गई. इसके बाद जिले में शराब तस्कर ‘रईस’ सक्रिय हैं. जिले की पुलिस भी अपनी ओर से अवैध शराब तस्करों की नकेल कस रही है.

गडचांदुर के SDPO सुशीलकुमार नायक ने शुक्रवार की रात गडचांदुर शहर के कन्या स्कूल के पास नाकाबंदी कर यवतमाल जिले के वणी की ओर से आ रहे ट्रक क्रं . एमएच 40 बीजी 6947 को रोककर उसकी तलाशी ली तो ट्रक में 25.70 लाख की 257 पेटी देशी शराब और 15 लाख का ट्रक ऐसे कुल 40 लाख का माल जब्त कर ट्रक चालक राहुल पाहुनकर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले अन्य आरोपी शामिल है उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. यह शराब कहा से लाई गई और कहा भेजी जा रही थी इसकी भी जांच पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे के मार्गदर्शन में गडचांदुर पुलिस कर रही ऐसी जानकारी SDPO नायक ने दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here