भोजन घोटाले के विरोध में पार्षद पप्पू देशमुख का सभात्याग व मुंडन आंदोलन

0
105

‘जांच रिपोर्ट यानी, खोदा पहाड और निकली चुहिया’ – देशमुख की प्रतिक्रिया

चंद्रपुर : मनपा की पिछली आमसभा के दौरान नगरसेवक तथा जन विकास सेना के अध्यक्ष प्रदीप उर्फ पप्पू देशमुख ने क्वारंटाईन सेंटर पर भोजन सप्लाय करने के कामों में धांधली होने का आरोप किया था. उन्होंने दावा किया था कि मनपा को 100 दिनों में 60 लाख का नुकसान हुआ है. उन्होंने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की भी मांग की थी.
लेकिन महापौर ने उपायुक्त विशाल वाघ के माध्यम से इस काम की जांच कराने का आश्वासन दिया. आज हुई आमसभा दौरान देशमुख ने महापौर राखी कंचलार्वार को इस भोजन घोटाले की जांच के बारे में पूछा. महापौर ने जांच रिपोर्ट पढ़ने का निर्देश मनपा के लेखा निरीक्षक गोस्वामी को दिए. इस रिपोर्ट को सुनने के बाद देशमुख ने कहा कि ये रिपोर्ट तो ‘खोदा पहाड और निकली चुहिया’ जैसी है.
जब पहले से ही सस्ते दामों पर भोजन का वितरण किया जा रहा था तो ज्यादा दाम पर नया कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया गया? इसका जवाब महापौर राखी कंचलार्वार नहीं दे सकी. देशमुख ने सत्तापक्ष पर आरोप लगाते हुए सभात्याग किया और इसके विरोध में महानगर पालिका के सामने मुंडन आंदोलन भी किया. इस समय नगरसेवक दीपक जयस्वाल, प्रदिप डे तथा जन विकास सेना के घनश्याम येरगुडे, देवराव हटवार, मनिषा बोबडे, अक्षय येरगुडे, आकाश लोडे, गीतेश शेंडे, सचिन भिलकर, अमोल घोडमारे, सतिश येसांबरे, कविता अवथनकर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे. होते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here